उदयपुर हत्याकांड का समर्थन करना पड़ा महंगा, नोएडा पुलिस शख्स को किया गिरफ्तार

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नोएडा सेक्टर-168 के ग्राम छपरौली निवासी आसिफ खान के रूप में हुई है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उदयपुर में हुई घटना का समर्थन करना यूपी में एक शख्स को भारी पड़ गया। नोएडा पुलिस ने गुरुवार को एक वीडियो को शेयर और लाइक करने और कथित तौर पर उदयपुर घटना का समर्थन करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिनकी राजस्थान के उदयपुर में दो लोगों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नोएडा सेक्टर-168 के ग्राम छपरौली निवासी आसिफ खान के रूप में हुई है। नोएडा पुलिस को शिकायत मिली थी कि फेसबुक पर कन्हैयालाल का एक वीडियो पोस्ट किया गया था और आसिफ ने हत्या के पक्ष में समर्थन और टिप्पणी की।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 505(2) और 295ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी को तुरंत पकड़ने के लिए एक पुलिस दल का गठन किया गया। पुलिस ने कहा, "आसिफ को एक्सप्रेसवे नहर के नजदीकी इलाके से पकड़ा गया है। हमने वह सेल फोन बरामद किया है, जिसका इस्तेमाल उसने संदेश पोस्ट करने के लिए किया था।" पुलिस ने कहा कि वे उसे अदालत में पेश करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia