मंदसौर रेप: अस्पताल में बच्ची का हाल जानने पहुंचे बीजेपी विधायक ने पीड़ित परिवार से कहा, सांसद को धन्यवाद कहें

इंदौर के एमवाय अस्पताल में बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की। इसी दौरान बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने पीड़ित के माता-पिता से कहा कि वे सांसद को धन्यवाद कहें, क्योंकि वे काफी दूर से उनका हालचाल जानने आए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची से रेप की घटना से जहां पूरा देश शर्मसार है। चारों तरफ इसका विरोध हो रहा है। वहीं इस मामले में भी बीजेपी के सांसदों और विधायकों को राजनीति सूझ रही है। इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती मासूम का हाल जानने पहुंचे मंदौसर के सांसद सुधीर गुप्ता और बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं।

अस्पताल पहुंचे सांसद सुधीर गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से मुलाकात की। इसी दौरान विधायक सुदर्शन गुप्ता ने पीड़ित के माता-पिता से कहा कि वे सांसद को धन्यवाद कहें, क्योंकि वे काफी दूर से उनका हालचाल जानने आए हैं। इस पर बच्ची के माता-पिता ने हाथ जोड़कर बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता को धन्यवाद कहा।

बता दें कि मंदसौर में 7 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। मामूस के साथ इस तरह बर्बरता की गई थी कि अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराने के बाद डॉक्टरों को कई सर्जरी करनी पड़ी थी। फिहलहाल बच्ची इंदौर के एमवाय अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 30 Jun 2018, 9:50 AM