सुल्तानपुर की हवा में हार के झोंके देख घबराईं मेनका गांधी, मुस्लिमों को दी खुली धमकी, कहा- वोट नहीं तो काम नहीं

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मैं लोगों की मदद से जीत रही हूं। लेकिन यह जीत मुसलमानों के बगैर होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। मैं चुनाव जीत जाऊंगी, उसके बाद आपको भी मेरी जरूरत पड़ेगी। इस जरूरत की नींव डालनी होगी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी की कद्दावर नेता और सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने एक चुनावी जनसभा के दौरान मुस्लिम मतदाताओं को धमकाते हुए विवादित बयान दिया है। उन्होंने मुसलमानों को धमकाते हुए कहा, “अगर वे उन्हें वोट नहीं देंगे तो उनके लिए भी मुसलमानों के काम करना मुश्किल होगा.” उन्होंने आगे कहा, “चुनाव में उनकी जीत मुसलमानों के बिना भी होगी और उनके साथ भी होगी। लेकिन मेरी जीत में अगर मुस्लिमों का योगदान नहीं होगा तो मुझे ज्यादा अच्छा नहीं लगेगा।”इ सका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस बयान से मेनका गांधी का कही ना कही हार का डर दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा, “मैं चुनाव जीत जाऊंगी, उसके बाद आपको भी मेरी जरूरत पड़ेगी। इस जरूरत की नींव डालनी होगी। चुनाव के बाद जब मुझे पता चलेगा कि आपकी तरफ से मुझे 100 वोट मिले या 200 वोट मिले, तो जब आप काम के लिए आएंगे तो मेरा रवैया भी वैसा ही रहेगा।”

मेनका गांधी का डराने का सिलसिला यही नहीं थमा। उन्होंने आगे कहा, “हम भी कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हैं। ऐसा थोड़ा ही है कि हम भी सिर्फ देते ही रहेंगे और चुनाव में मार खाएंगे।” इतना कहने के बाद आगे कहा कि मैं दोस्ती का हाथ लेकर आपके पास आयी हुई।

बता दें कि मेनका गांधी इस बार सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं जबकि 2014 में वो पीलीभीत से चुनाव लड़ी थी। इस बार पीलीभीत से मेनका गांधी के बेटे वरुण गांधी चुनाव लड़ रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Apr 2019, 5:21 PM