मणिपुर: असम राइफल्स के जवान ने अपने सहयोगियों पर की फायरिंग, दो जवानों की मौत, खुद को भी गोली से उड़ाया

असम राइफल्स के एक जवान ने इंडो-म्यांमार बॉर्डर के पास अपने 6 साथियों को गोली मार दी। उसके बाद उस जवान ने खुद को भी गोली से उड़ा दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मणिपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक असम राइफल्स के एक जवान ने इंडो-म्यांमार बॉर्डर के पास अपने 6 साथियों को गोली मार दी। उसके बाद उस जवान ने खुद को भी गोली से उड़ा दिया। बताया जा रहा है घायल जवान में भी दो की मौत हो गई है, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी का सेना के अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी जवान 15 असम राइफल्स के बटालियन के थे।

खबरों की मानें तो, यह घटना बुधवार सुबह उस समय हुई जब जवान चुराचांदपुर स्थित अपने घर से छुट्टी बिताने के बाद लौटा था। यह घटना भारत-म्यांमार के पास दक्षिण मणिपुर में 15 असम राइफल्स बटालियन के अंदर हुई है। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है और सुरक्षा बलों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल खबरें है कि घायल जवान में से दो ने दम तोड़ दिया है।


उधर, फायरिंग के लिए इस्तेमाल हुए राइफल को कब्जे में ले लिया गया है और जांच शुरू हुई है किस वजह से असम राइफल्स के जवान ने इस वारदात को अंजाम दिया, यह समझने के लिए उसके घर वालों से भी बात की जाएगी। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि फायरिंग के बाद खुदकुशी करने वाले जवान के मोबाइल को कब्जे में लिया जा रहा है ताकि आखरी बातचीत को ट्रैक किया जा सके।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;