मणिपुर: फिर हिंसक हुआ माहौल, हत्या के विरोध में भीड़ का BJP प्रदेश अध्यक्ष के घर पर हमला, BJP ऑफिस में लगाई आग

भीड़ ने इंफाल में मणिपुर की बीजेपी अध्यक्ष शारदा देवी के घर में तोड़फोड़ की। वहीं, थाउबल जिले में BJP ऑफिस में आग लगा दी। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले, नकली बम फेंके। साथ ही पैलेट गन भी चलाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मणिपुर में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहे है। 2 लापता स्टूडेंट्स की हत्या के विरोध में हो रहे प्रदर्शन अब हिंसक हो गए हैं। भीड़ ने इंफाल में मणिपुर की बीजेपी अध्यक्ष शारदा देवी के घर में तोड़फोड़ की। वहीं, थाउबल जिले में BJP ऑफिस में आग लगा दी। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले, नकली बम फेंके। साथ ही पैलेट गन भी चलाई। इसमें कई छात्र घायल हो गए। उधर, CBI की स्पेशल टीम ने स्टूडेंट्स की हत्या से जुड़े सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं।

बता दें कि मणिपुर को अगले 6 महीने के लिए अशांत क्षेत्र घोषित किया गया है। इस दौरान वहां आर्म्ड फोर्स स्पेशल पावर्स एक्ट (अफस्पा) भी लागू रहेगा। हालांकि, इंफाल वैली के आसपास के 19 पुलिस स्टेशनों के इलाकों को इससे अलग रखा गया है। हिंसा से जुड़ी घटनाओं को लेकर लगभग 1700 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

लोगों से अपील की गई है कि मामले में संयम बरतें और जांच एजेंसियों को अपना काम करने दें। वहीं, राज्य सरकार ने सभी सरकारी-गैर सरकारी स्कूलों को 27 सितंबर और 29 सितंबर को बंद रखने का आदेश जारी किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia