एक ही दिन में दो बम धमाकों से दहला मणिपुर, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

पुलिस ने बताया कि धमाका तड़के करीब 3.15 बजे खुरई क्षेत्र के आरके वीरेंद्र के घर के पास हुआ। चूंकि विस्फोट तड़के हुआ, इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ। इससे पहले गुरुवार को इंफाल के नागमापाल में एक स्पेयर पार्ट्स की दुकान के सामने एक शक्तिशाली आईईडी विस्फोट हुआ था।

फाइल फोटोः IANS
फाइल फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

मणिपुर के इंफाल पूर्वी जिले में शुक्रवार तड़के रिमोट कंट्रोल संचालित एक शक्तिशाली बम फटने से चार कार आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। जिले में एक दिन के भीतर यह दूसरा विस्फोट है, जिससे लोग दहशत में आ गए हैं। अभी तक किसी भी समूह ने इन दोनों धमाकों में से किसी की भी जिम्मेदारी नहीं ली है।

पुलिस इन धमाकों की जांच में जुटी है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि विस्फोट तड़के करीब 3.15 बजे खुरई क्षेत्र के आर. के. वीरेंद्र के घर के पास हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया, "चूंकि विस्फोट तड़के हुआ था, सौभाग्य से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।"


पुलिस को शक है कि सरकारी ठेके से संबंधित कार्यों को लेकर हुए विवाद के बाद बदमाशों ने बम रखा होगा। इससे पहले इंफाल शहर के नागमापाल में गुरुवार को एक स्पेयर पार्ट्स की दुकान के सामने एक शक्तिशाली आईईडी विस्फोट हुआ था। हालांकि गनीमत रही कि अलसुबह हुए विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia