मणिपुर हिंसा: थरूर बोले- PM ने तोड़ी चुप्पी, इस मुद्दे पर वो संसद में करें चर्चा, बताएं क्या कर रही है सरकार?

शशि थरूर ने कहा कि इसे लेकर चिंतित हूं कि प्रधानमंत्री इतने लंबे समय तक चुप थे लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी। अब हम चाहते हैं कि वे इस मुद्दे पर संसद में चर्चा करें। इस घटना को लेकर उनके मन में क्या है हमारे साथ साझा करें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मणिपुर की स्थिति को लेकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि इसे लेकर चिंतित हूं कि प्रधानमंत्री इतने लंबे समय तक चुप थे लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी। अब हम चाहते हैं कि वे इस मुद्दे पर संसद में चर्चा करें। इस घटना को लेकर उनके मन में क्या है हमारे साथ साझा करें क्योंकि हम पिछले 2-3 महीनों से बेहद पीड़ा महसूस कर रहे हैं। हमें बताएं कि सरकार क्या कर रही है? सरकार ने अब तक काम क्यों नहीं किया? और क्या कदम उठाया है? यह सब बिना किसी देरी के किया जाना चाहिए। अब उन्हें(PM) संसद चर्चा करनी चाहिए जहां हम इस चर्चा में शामिल हो सकें।

गौरतलब है कि करीब 80 दिनों से हिंसा की आग में जल रहे मणिपुर को लेकर आखिरकार पीएम मोदी ने चुप्पी तोड़ दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई वीभत्स वारदात को देश की 140 करोड़ जनता के लिए शर्मनाक बताते हुए कहा है कि वे इस घटना से पीड़ा और क्रोध से भरे हुए हैं और मणिपुर की घटना किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मनाक घटना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia