'जेल में मनीष सिसोदिया को मिल रहा VVIP ट्रीटमेंट'..., महाठग सुकेश ने उप राज्यपाल को लिखी चिट्ठी

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली एलजी वी.के सक्सेना को चिट्ठी लिखकर कहा कि तिहाड़ जेल में मनीष सिसोदिया के VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

200 करोड़ की ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के सक्सेना को चिट्ठी लिखी है। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि मनीष सिसोदिया को जेल में भी VVIP ट्रीटमेंट दिया गया। सुकेश ने चिट्ठी में लिखा, जेल नंबर एक के वार्ड नंबर-9 में मनीष सिसोदिया के VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। मेरी एलजी से मांग है कि वह इसमें हस्तक्षेप करें।

सुकेश ने चिट्ठी में आगे लिखा कि वार्ड नंबर-9 खासतौर से हाई प्रोफाइल VVIP कैदियों के लिए है, जो कि 20 हजार स्क्वायर का है। इसमें केवल पांच ही सेल हैं। वुडन फ्लोरिंग की गई है। घूमने के लिए अलग से गार्डन के साथ ही बैडमिंटन कोर्ट, डाइनिंग एरिया समेत तमाम खास सुविधाएं दी जाती हैं।

सुकेश ने चिट्ठी में लिखा है कि, “इस वार्ड में सुब्रत राय, सुरेश कलमाड़ी, अमर सिंह और ए। राजा जैसे हाई प्रोफाइल लोग रह चुके हैं, बल्कि वो खुद 2017 से 2018 तक सत्येंद्र जैन के निर्देश पर रहा था। सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन अभी भी कुछ अधिकारियों के जरिए जेल पर नियंत्रण रखते हैं और हाल ही में उसे और उसके परिवार को धमकाया गया। साथ ही प्रोटेक्शन मनी ली गई।

जिन अधिकारियों के खिलाफ जांच चल रही है, वो अभी भी जेल प्रशासन में पावरफुल हैं। सुकेश ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ शिकायत देने के मामले में गवाह भी है। इसलिए उपराज्यपाल को मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia