मशहूर गायक केके के निधन पर पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक, जानें किसने क्या कहा

राहुल गांधी ने कहा कि कृष्ण कुमार कुन्नाथ, जिन्हें प्यार से केके के नाम से जाना जाता है, भारतीय संगीत उद्योग के सबसे बहुमुखी गायकों में से एक थे। उनकी भावपूर्ण आवाज ने हमें कई यादगार गाने दिए। कल रात उनके असामयिक निधन की खबर से दुखी हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार देर रात कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद 53 साल की उम्र में लोकप्रिय गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, "केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को प्रतिबिंबित किया जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा हुआ था। हम उन्हें उनके गीतों के माध्यम से हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।"

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा “कृष्ण कुमार कुन्नाथ, जिन्हें प्यार से केके के नाम से जाना जाता है, भारतीय संगीत उद्योग के सबसे बहुमुखी गायकों में से एक थे। उनकी भावपूर्ण आवाज ने हमें कई यादगार गाने दिए। कल रात उनके असामयिक निधन की खबर से दुखी हूं। दुनिया भर में उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।”


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया, "केके एक बहुत ही प्रतिभाशाली और बहुमुखी गायक थे। उनका असामयिक निधन बहुत दुखद और भारतीय संगीत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। अपनी प्रतिभाशाली आवाज के साथ, उन्होंने अनगिनत संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ओम शांति शांति।"

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने ट्वीट किया, "उनकी भावपूर्ण आवाज ने हर शैली में गीतों को जीवन दिया।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */