महाराष्ट्र के नागपुर में लॉकडाउन से पहले बाजारों में भीड़, राज्य में पिछले 24 घंटे में 15 हजार से ज्यादा केस दर्ज

नागपुर में 15 मार्च से एक हफ्ते का लॉकडाउन शुरू होने जा रहा है। लॉकडाउन से पहले बड़ी संख्या में लोगों ने बाजारों का रुख किया है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र के नागपुर के कॉटन मार्केट में लोग सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करते दिखे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। कुछ हफ्तों पहले देश में हर दिन कोरोना संक्रमितों की मिलने वाली संख्या 9 हजार के करीब थी, जो अब यह बढ़कर 22 हजार के पार पहुंच गई है। साफ है दोगुनी से भी ज्यादा तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या देश में बढ़ रही है। यही वजह है कि देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। उन्हीं में से एक महाराष्ट्र का नागपुर भी है।

नागपुर में 15 मार्च से एक हफ्ते का लॉकडाउन शुरू होने जा रहा है। लॉकडाउन से पहले बड़ी संख्या में लोगों ने बाजारों का रुख किया है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र के नागपुर के कॉटन मार्केट में लोग सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखाई दिए। लोग खरीदारी कर रहे ताकि लॉकडाउन के दौरान कोई परेशानी ना हो।


महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से उछाल दिखा रहा है। राज्य में पिछले 24 घंटें में कोरोना संक्रमण के 15,817 नए केस सामने आए हैं और 56 लोगों की मौत हो गई है। बीते 24 घंटे में ही कोरोना से ठीक होने के बाद 11,344 लोगों को डिस्चार्ज भी किया गया है।

महाराष्ट्र में कुल कोरोना संक्रमितों के मामले 22,82,191 हैं। अब तक 21,17,744 कोरोना से ठीक हो चुके हैं। कोरोना की चपेट में आकर 52,723 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस समय प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामले 1,10,485 हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia