मशहूर टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा ने अमित शाह के इंटरव्यू को कहा सबसे बड़ा जोक, शाह ने कहा था मोदी डिक्टेटर नहीं

अपने जमाने की महान टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उस इंटरव्यू को एक जोक करार दिया है जिसमें उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा है कि मोदी कोई डिक्टेटर नहीं बल्कि उन जैसा लोकतांत्रिक नेता भारत में इससे पहले हुआ ही नहीं।

सोशल मीडिया
सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को संसद टीवी पर प्रसारित एक इंटरव्यू में कहा नरेंद्र मोदी कोई डिक्टेटर नहीं है, बल्कि उन जैसा लोकतांत्रिक नेता तो आजतक भारत में हुआ ही नहीं है। अमित शाह ने कहा कि मोदी हर महत्वपूर्ण फैसला सभी से राय मशविरा करने के बाद लेते हैं। उनके इस इंटरव्यू की रिपोर्ट अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने भी प्रकाशित की। इसी खबर को साझा करते हुए टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा ने लिखा कि इससे बड़ा मजाक और क्या होगा।

याद दिलादें कि मार्टिना नवरातिलोवा अपने समय की महान टेनिस खिलाड़ी रही हैं। उन्होंने अपने करियर में 18 ग्रैंड स्लैम जीते हैं। वे समलैंगिक अधिकारों की भी वकालत करती रही हैं और लोकतांत्रिक मूल्यों का समर्थन करती रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो की जगह अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की तस्वीर लगाई है। मार्टिना नवरातिलोवा के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर चुटकियां लेने का क्रम शुरु हो गया है। पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने विदेश मंत्री एस जयशंकर का ध्यान आकर्षित करते हुए चुटकी ली है, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली आदि को सक्रिय करिए, इसे बरदाश्त नहीं किया जा सकता।


वहीं कुछ अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी इस पर चुटकी लेनी शुरु कर दी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia