वीडियो: कोलकाता में बीजेपी के रोड शो में फिर मचा बवाल! आपस में भिड़े TMC-बीजेपी कार्यकर्ता

कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई है। बताया जा रहा है कि जिस समय ये हंगामा हुआ है उस दौरान बीजेपी साउथ कोलकाता में रोड शो कर रही थे। टीएमसी महिला विंग ने काले झंडे दिखाए।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल के बीच हंगामे की एक और खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई है। बताया जा रहा है कि जिस समय ये हंगामा हुआ है उस दौरान बीजेपी साउथ कोलकाता में रोड शो कर रही थे। टीएमसी महिला विंग ने काले झंडे दिखाए।

इसके बाद दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक इस रैली में केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी, राज्य बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष भी शामिल होने वाले थे। बताया जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी का रोड शो कोलकाता में राशबिहारी एवेन्यू पर समाप्त होने वाला था। आपको बता दें, यहां से सीएम ममता बनर्जी का कालीघाट स्थित आवास काफी नजदीक है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब टीएमसी-बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई हो। इससे पहले 10 जनवरी को भी पश्चिम बंगाल के पूर्वी और पश्चिमी मेदिनापुर जिले के कई इलाकों में सत्तारूढ़ टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प हुई थी। वहीं उससे पहले बीजेपी अध्यक्ष की रैली के दौरान भी कई बार राज्यमें हंगामा देखने को मिला है। जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय को चोटें भी आई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia