उत्तर प्रदेश में यमुना एक्सप्रेसवे पर बस-ट्रक में भीषण टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत, 34 घायल

मथुरा के गोवर्धन से दिल्ली जा रही एक बस, ट्रक से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 34 लोग घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। रात 11 बजे मथुरा के गोवर्धन से दिल्ली जा रही एक बस, ट्रक से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। 34 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। मथुरा के एसपी ग्रामीण ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि बस में 60 लोग सवार थे। सभी लोग वृंदावन में श्रीबांकेबिहारी मंदिर, प्रेम मंदिर और अन्य मंदिरों के दर्शन लौट रहे थे। बस में सवार सभी लोग दिल्ली के शाहदरा इलाके के रहने वाले बताए गए हैं।

ट्रके से टक्कर के बाद बस का का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बस में आगे बैठे श्रद्धालुओं को गंभीर चोटें आ गईं। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची और रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायलों को किसी तरह से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया। घायलों में 6 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 May 2022, 8:53 AM