गाजियाबाद के कमर्शियल प्लाजा में लगी भीषण आग, अंदर चल रही थी पार्टी, फायर विभाग ने आग पर पाया काबू

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना इलाके में आज एक कमर्शियल प्लाजा में भीषण आग लग गई। जब आग लगी उस वक्त प्लाजा के नीचे बैंक्वेट हॉल में एक पार्टी चल रही थी। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कोई हताहत नहीं हुआ।

गाजियाबाद के कमर्शियल प्लाजा में लगी भीषण आग, अंदर चल रही थी पार्टी, फायर विभाग ने आग पर पाया काबू
गाजियाबाद के कमर्शियल प्लाजा में लगी भीषण आग, अंदर चल रही थी पार्टी, फायर विभाग ने आग पर पाया काबू
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना इलाके में सोमवार दोपहर एक कमर्शियल प्लाजा में भीषण आग लग गई। जब आग लगी उस वक्त कमर्शियल प्लाजा के नीचे बने बैंक्वेट हॉल में एक पार्टी चल रही थी। गनीमत रही कि आग कमर्शियल प्लाजा के टॉप फ्लोर पर लगी थी, वह भी बाहर की तरफ। आग की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और कई लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके के सेक्टर-3 में रियल स्क्वायर नाम का एक कमर्शियल प्लाजा बना हुआ है। जिसमें किंसफोल्क होटल और बेंक्वेट हॉल है। सोमवार दोपहर 2 बजे फायर विभाग को आग लगने की सूचना मिली।


इसके बाद मौके पर तीन गाड़ियों को रवाना किया गया और तब तक सामने की सोसाइटी से फायर फाइटिंग के पाइप को खींचकर आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया था। चीफ फायर ऑफिसर राहुल पॉल ने बताया कि टीम ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। कई लोगों को रेस्क्यू कर वहां से बाहर निकाला गया।

चीफ फायर ऑफिसर ने बताया कि फिलहाल किसी के जान के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। प्रथमदृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। ऊपर के फ्लोर पर करीब छह लोग थे, जिन्हें रेस्क्यू किया गया। नीचे बैंक्वेट हॉल में एक 50वीं सालगिरह की पार्टी चल रही थी, जिससे लोगों को बाहर निकाला गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;