दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में झुग्गियों में लगी भीषण आग, 100 से ज्यादा गायों की जलकर मौत

मौके पर मौजूद कई लोगों ने कहा कि 100 से अधिक गायों की मौत हुई है। श्री कृष्णा गौसेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी बताया कि कबाड़ में आग लगने के कारण 100 से ज्यादा गायों की जलकर मृत्यु हो गई है। सभी गाय बिना दूध देने वाली गायें थीं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के किनौनी गांव में सोमवार को एक झुग्गी बस्ती में भीषण आग लग गई, जिसमें करीब 20 गायों की मौत हो गई। हालांकि, स्थानीय लोगों के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हादसे में 100 से ज्यादा गायों की जलकर मौत हो गई है।

घटना स्थल पर पत्रकारों से बात करते हुए गाजियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि लगभग 15-20 गायों की जलने से मौत हुई है। डीएम ने कहा कि आग लगने के सही कारणों का पता लगाने के लिए घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।


हालांकि मवेशियों के हताहत होने की सही संख्या का पता नहीं चल पाया है। मौके पर मौजूद कई लोगों ने कहा कि 100 से अधिक गायों की मौत हुई है। श्री कृष्णा गौसेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि कबाड़ में आग लगने के कारण 100 से ज्यादा गायों की जलकर मृत्यु हो गई है। सभी गाय बिना दूध देने वाली गाय थीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia