मूसेवाला के घर पहुंचे AAP विधायक का भारी विरोध, हंगामे बीच बैरंग लौटे, परिवार से आए थे मिलने

आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत सिंह यहां मूसेवाला के परिवार से मिलने पहुंचे थे। मूसेवाला की हत्या के बाद पहली बार भगवंत मान की सरकार से या फिर आम आदमी पार्टी की ओर से यहां कोई पहुंचा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार का लगातार विरोध हो रहा है। मानसा में मूसेवाला के घर पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत सिंह को गांववालों का विरोध का समना करना पड़ा है। लोगों ने जमकर हंगामा किया और उन्हें यहां से जाने के लिए कहा। हंगामा बढ़ता देख विधायक गुरप्रीत सिंह को यहां से बैरंग लौटना पड़ा।

आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत सिंह यहां मूसेवाला के परिवार से मिलने पहुंचे थे। मूसेवाला की हत्या के बाद पहली बार भगवंत मान की सरकार से या फिर आम आदमी पार्टी की ओर से यहां कोई पहुंचा था। मूसेवाला की हत्या के बाद उनके अंतिम संस्कार में भी सरकार या पार्टी की ओर से कोई प्रतिनिधि नहीं पहुंचा था। सुरक्षा कम करने चंद घंटों बाद मूसेवाल की हत्या कर दी गई थी, जिससे लोग बेहद गुस्से में हैं।


वहीं, विरोध के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मानसा में पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Jun 2022, 9:24 AM