मायावती का पीएम मोदी पर हमला, वोट के लिए सरकार छुपा रही है बेरोजगारी और गरीबी के आंकड़े

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज पीएम मोदी पर ट्वीट कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बढ़ती बेरोजगारी,गरीबी, श्रमिकों की दुर्दशा और किसानों की बदहाली संबंधी सरकारी आंकड़े वोट की खातिर छिपाये हुए है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीएसपी प्रमुख मायावती ने देश में बढ़ती बेरोजगारी और उसके आंकड़े मोदी सरकार द्वारा छिपाने पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “राफेल सौदे की गोपनीय फाइल यदि चोरी हो गई तो गम नहीं, किन्तु देश में रोजगार की घटती दर और बढ़ती बेरोजगारी, गरीबी, श्रमिकों की दुर्दशा, किसानों की बदहाली आदि के सरकारी आंकड़े पब्लिक नहीं होनी चाहिये। वोट और इमेज की खातिर उन्हें छिपाये रखना है। क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?”

उन्होंने आगे तंज करते हुए कहा कि बीजेपी के मंत्री और नेतागण पीएम मोदी की देखादेखी ‘चौकीदार’ बन गये हैं। पर यूपी के सीएम जैसे लोग बड़ी दुविधा में हैं क्या करें? जनसेवक/योगी रहें या अपने को चौकीदार घोषित करें। बीजेपी वाले चाहे जो फैशन करें बस संविधान/कानून के रखवाले बनकर काम करें, जनता बस यही चाहती है।

इससे पहले मायावती ने प्रदेश में बीजेपी सरकार को जमकर हमला बोला था। बीजेपी सरकार के दो साल पूरे होने पर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरा था। उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा था, “बीजेपी का दावा है कि पिछले दो सालों में यूपी दंगा मुक्त रहा है, यह पूरा सच नहीं है। इस दौरान बीजपी के सभी महार्थी मंत्री और नेतागण आदि अपने उपर से जघन्य आपराधिक मुकदमे हटाने में ही ज्यादा व्यस्त रहे।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia