मॉब लिंचिंग: मायावती का मोदी सरकार पर हमला, कहा, जनता के प्रति गैर-जवाबदेह सरकार की केंद्र में नहीं है जरूरत

मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि केंद्र में ऐसी सरकार नहीं होनी चाहिए जो मजबूत हो। उन्होंने कहा कि केंद्र में ऐसी सरकार होनी चाहिए जिस पर दबाव हो और जिम्मेदारी अधिक हो, ताकि वह जनता के लिए काम करे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं पर बीएसपी प्रमुख मायावती ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। दिल्ली दौरे पर आईं मायावती ने राजस्थान के अलवर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि देश भर में मॉब लिंचिंग को बीजेपी का समर्थन है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता इसे देशभक्ति समझते हैं। बीएसपी प्रमुख ने कहा, “मैं अलवर मॉब लिंचिंग की घटना की कड़ी निंदा करती हूं। मैं यह समझती हूं की बीजेपी सरकार इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं करेगी। ऐसे में अदालत से मेरी यह दरख्वास्त है कि वह इस मामले में हस्तक्षेप करे।”

मायावती ने कहा कि केंद्र में ऐसी सरकार नहीं होनी चाहिए जो मजबूत हो। उन्होंने कहा कि केंद्र में ऐसी सरकार होनी चाहिए जिस पर दबाव हो और जिम्मेदारी अधिक हो, ताकि वह जनता के लिए काम करे।

बीएसपी प्रमुख ने कहा, “भविष्य में बीजेपी की सरकार अपरिपक्व फैसले लेने, लोगों को हत्या करने की आजादी देने और लोकतंत्र को बर्बाद करने वाली सरकार के रूप में जानी जाएगी।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia