पीएम पर मायावती का बड़ा हमला, कहा- मोदी का गुजरात शासन काल बीजेपी और देश पर काला धब्बा 

मायावती ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे गुजरात में मुझसे ज्यादा दिन मुख्यमंत्री रहे। मैं जिस वक्त यूपी की मुख्यमंत्री थी उसी वक्त पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, लेकिन उनकी विरासत सांप्रदायिकता के रूप में एक काला धब्बा है। जबकि हमने यूपी में दंगा और अराजकता मुक्त सरकार चलाई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीएसपी प्रमुख मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “मोदी सरकार दलित विरोधी है और वह दलितों को गुमराह कर रही है। बीजेपी शाही खर्चों वाली पार्टी है। नोटबंदी के नाम पर बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया।”

मायावती ने आगे कहा, “नरेंद्र मोदी का गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यकाल मेरे उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के कार्यकाल से ज्यादा था। उनके कार्यकाल पर सांप्रदायिकता एक काला धब्बा है। वहीं मेरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश अराजकता और दंगों से मुक्त था।”


मायावती ने आगे कहा, “सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले लोग बीजेपी से जुड़े हैं। इनका हिसाब-किताब कालीन के अंदर छिपा है।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जनहित और देशहित के मामले में बीएसपी अध्यक्ष फिट हैं और इसकी तुलना में मोदी अनफिट हैं।

इससे पहले बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि उनकी नैया डूब रही है और आरएसएस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना मायावती ने कहा था, “आचार संहिता के उल्लंघन के कारण बैन लगने के बावजूद अगर लोग मंदिर दर्शन के लिए जाते हैं और मीडिया में इसे दिखाया जाता है तो यह गलत है। चुनाव आयोग को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। यह बंद होना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।”

इसे भी पढ़ें: मायावती का पीएम मोदी पर हमला, कहा- डूब रही मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 May 2019, 1:16 PM