गोवा में बीजेपी सरकार से इस्तीफा देने के अगले ही दिन बीजेपी मंत्री माइकल लोबो पत्नी समेत कांग्रेस में शामिल

गोवा में प्रमोद सावंत की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले माइकल लोबो मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। उनकी पत्नी ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। लोबो ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस गोवा में सरकार बनाएगी

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी से इस्तीफा देने के एक दिन बाद गोवा के पूर्व मंत्री माइकल लोबो मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। लोबो ने कहा कि 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बहुमत हासिल करेगी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश गुंडू राव की उपस्थिति में पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा, "कांग्रेस 2022 में 22 सीटें जीतेगी। गोवा के लोग बदलाव चाहते हैं और कांग्रेस इस बदलाव की शुरुआत करेगी।" लोबो ने 10 जनवरी (सोमवार) को बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद कहा था कि गोवा में बीजेपी अपने कोर पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रही है।

माइकल लोबो ने कहा, "बीजेपी के साथ मेरी काफी अच्छी, लंबी यात्रा रही है। बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी से नाखुश हैं। शायद मैं गलत भी हो सकता हूं। मैंने अपनी आंखों से जो देखा है, अपने कानों से जो सुना है, वही कह रहा हूं।" उन्होंने पहले भी कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद बीजेपी अलग तरीके से चलने लगी है जिसमें कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia