पाकिस्तानी शादी में गाना गाकर बुरे फंसे मीका सिंह, एआईसीडब्लूए ने किया बैन, पाक में भी निशाने पर आए

मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करना भारी पड़ गया है। मीका सिंह के पाकिस्तान में गाना गाने के वीडियो सामने आने के बाद उनकी भारत में काफी आलोचना हुई और अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उनपर बैन लगा दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी का माहौल जारी है। ऐसे में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर बुरी तरह घिर गए हैं। पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के चलते ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने इसकी जानकारी दी है।

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने आगे कहा, “मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है।”

दरअसल, मीका सिंह पर आरोप है कि उन्होंने कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया। जिस अरबपति की शादी में परफॉर्म कि. है वो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार हैं।

खबर यह भी है कि मीका का फरफॉर्मेंस देखने भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी मौजूद था। बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम 8 अगस्त को हुआ था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर भारतीय यूजर्स ने मीका को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर यूजर्स मीका से पूछा है कि ‘शर्म करो’, ये दिन आ गए?

वहीं मीका के इस कार्यक्रम पर पाकिस्तना में भी विरोध चल रहा है। पाकिस्तान के विपक्ष के नेता पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सैयद खुर्शीद शाह ने कहा कि सरकार जांच करे कि मीका को वीजा कैसे मिल गया।

Published: 14 Aug 2019, 1:59 PM
लोकप्रिय