मिल्खा सिंह की सेहत में सुधार, कोरोना से ठीक होने के बाद गिरा था आक्सीजन लेवल, चंडीगढ़ पीजीआई में हैं भर्ती

पीजीआइ चंडीगढ़ के डॉक्टरों की मानें तो उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी अब स्थिर है, हालांकि अभी मिल्खा सिंह आइसीयू वार्ड में दाखिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर लीजेंड एथलीट मिल्खा सिंह की हालत स्थिर है। उन्हें गुरूवार को ऑक्सीजन की मात्रा कम होने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीजीआइ चंडीगढ़ के डॉक्टरों की मानें तो उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी अब स्थिर है, हालांकि अभी मिल्खा सिंह आइसीयू वार्ड में दाखिल हैं।

अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा, "कोरोना के कारण उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद मिल्खा सिंह को आईसीयू में भर्ती किया गया था। लेकिन आज उनकी तबीयत में सुधार है और वह स्थिर हैं। तीन डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर रखें हुए हैं।" 91 वर्षीय मिल्खा को पहले मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन गुरूवार को उन्हें चंडीगढ के पीजीआईएमईआर में भर्ती किया गया।

मोहाली के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के चार दिन बाद मिल्खा को ऑक्सीजन की कमी होने से उन्हें फिर अस्पताल में भर्ती किया गया? मिल्खा की पत्नी निर्मला अभी भी मोहाली के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है।


बता दें कि कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आने के बाद मिल्खा सिंह को 31 मई मोहाली के फोर्टिस अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। इसके बाद वह सेक्टर -8 स्थित अपने घर में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आराम कर रहे थे। तीन जून को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और ऑक्सीजन लेवल गिरने लगा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia