उत्तर प्रदेश: मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ‘योगी सरकार में खुद को उपेक्षित महसूस करता हूं’

योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कैबिनेट में सभी की बातें सुनी जाती हैं, लेकिन फैसले 4 से 5 लोग ही करते हैं। उन्होंने कहा कि विधानमंडल दल की बैठक में उनके लिए कुर्सी नहीं लगाई जाती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। राजभर ने कहा है कि वे सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में खुद को उपेक्षित महसूस करते हैं।

मीडिया से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कैबिनेट में सभी की बातें सुनी जाती हैं, लेकिन फैसले चार से पांच लोग ही करते हैं। उन्होंने कहा कि विधानमंडल दल की मीटिंग में उनके लिए कुर्सी नहीं लगाई जाती है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं करना उनकी उपेक्षा ही कहा जाएगा। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 10 अप्रैल को लखनऊ आ रहे हैं, इस दौरान मैं उनसे कई मुद्दों पर बातचीत करूंगा। उन्होंने कहा कि शाह से बातचीत करने के बाद ही आगे की रणनीति तय करूंगा।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरका पर निशाना साधा हो। इससे पहले वे कई बार सीएम योगी आदित्यनाथ और सरकार की कड़ी आलोचना कर चुके हैं।इससे पहले उन्होंने राज्य सरकार के अधिकारियों पर मनमानी करने और जनप्रतिनिधियों की बात नहीं सुनने का आरोप लगाया था और इस मुद्दे पर सरकार को जमकर घेरा था।

उत्तर प्रदेश में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज का बीजेपी को समर्थन है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने पिछला विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ा था, जिसमें उसके 4 विधायकों ने जीत हासिल की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia