कोरोना ने श्रम मंत्रालय में फिर दी दस्तक, दफ्तर दो दिन के लिए बंद

श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के 24 अधिकारी और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिससे 13 और 14 जून दो दिन के लिए मंत्रालय के भवन को पूरी तरह सील कर दिया गया है। मंत्रालय के सभी कमरों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के 24 अधिकारी और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिससे 13 और 14 जून दो दिन के लिए मंत्रालय के भवन को पूरी तरह सील कर दिया गया है। मंत्रालय के सभी कमरों को सैनिटाइज किया जा रहा है। मंत्रालय ने सभी कर्मचारियों से घर से काम करने की सलाह दी है। डिप्टी सेक्रेटरी एसके कालरा ने मंत्रालय के स्टाफ के लिए दिशा-निर्देश जारी किया है। उन्होंने पॉजिटिव मिले सभी स्टाफ के नामों की सूची जारी करते हुए उनके संपर्क में आने वालों को 13 जून से कम से कम एक सप्ताह के लिए होम क्वारंटाइन होने के लिए कहा है।

पत्र में यह भी कहा है कि जिन स्टाफ में किसी भी तरह के लक्षण नहीं है, वह वर्क फ्राम होम करें। मंत्रालय 13 और 14 जून को बंद रहेगा। इस दौरान श्रम शक्ति भवन में सैनिटाइजेशन होगा।


श्रम एवं रोजगार मंत्रालय में कोरोना पॉजिटिव मिले 24 अधिकारी-कर्मचारियों के संपर्क में कुल 17 लोगों के आने की सूचना है। मंत्रालय ने संपर्क में आने वाले स्टाफ को सेल्फ क्वारंटाइन होने के लिए कहा है। श्रम एवं रोजगार मंत्रालयए दिल्ली के श्रम शक्ति भवन से संचालित होता है। अब पूरे भवन को सैनिटाइज किया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia