पटना में हॉस्टल की छत से नाबालिग बहनों के नीचे फेंका, एक की मौत, दूसरी गंभीर, गुस्साए लोगों ने गाड़ियों में आग लगाई

बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार शाम दो नाबालिग बहनों को एक हॉस्टल की छत से नीचे फेंक दिया गया। घटना में एक बहन की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर है। घटना से गुस्साए लोगों ने पथराव किया और कुछ गाड़ियों को आग लगा दी। कई पुलिस वाले भी जख्मी हुए हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में एक छात्रावास की छत से दो नाबालिग बहनों को नीचे फेंक दिया गया। इसमें एक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरी को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गाय है। दोनों बहने छात्राएं थीं। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों का जमावड़ा हो गया और गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल किया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया और इसी बीच पुलिस की कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। इस हादसे में बहादुरपुर थाना प्रभारी, सुलतानगंज थाना प्रभारी सहित एक दर्जन से ज्यादा पुलिस के जवान बुरी तरह घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बहनें रामकृष्ण नगर कॉलोनी में रहने वाले नंदलाल गुप्ता की बेटी थी। नंदलाल गुप्ता उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले हैं और बहादुरपुर फल मंडी मे फलों का व्यापार करते हैं। उनकी दो बेटियां सलोनी (13 साल) और सोनाली (10 साल) की थीं। छत से फेंके जाने से बड़ी बेटी सलोनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सोनाली गंभीर तौर पर घायल है।

घटना के बाद लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया जिस पर इन बहनों को छत से फेंकने का आरोप है। आरोपी के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है। लोगों ने इस युवक की जमकर पिटाई भी की जिसके बाद पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है। युवक भी रामकृष्ण नगर कॉलोनी का ही रहने वाला बताया जा रहा है। वैसे मूलरूप से वह दरभंगा का रहने वाला है और साल 2012 से ही यहां रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।


पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले युवक को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूछताछ पूरी होने के बाद ही सामने आएगा कि आखिर दोनों लड़कियां हॉस्टल की छत पर कैसे पहुंचीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia