सोनिया से मिलकर स्टालिन, कनिमोझी ने दी जन्मदिन की बधाई, राहुल बोले- गठबंधन की मजबूती के लिए जारी रहेगी वार्ता

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन, सांसद कनिमोझी और पूर्व केंद्रीय मंत्री डी राजा ने दिल्ली पहुंचकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान सभी ने सोनिया गांधी को उनके 72वें जन्मदिन शुभकामनाएं दीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी विरोधी मोर्चा बनाने के मकसद से विपक्षी दलों की सोमवार को प्रस्तावित एक महत्वपूर्ण बैठक से पहले डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने रविवार को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा की।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। राहुल ने ट्वीट कर कहा, “हमारी बैठक सौहार्द्रपूर्ण रही और हमने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपना संवाद जारी रखने और हमारे गठबंधन को मजबूत बनाने की ओर अग्रसर हूं। हमारा गठबंधन समय की परीक्षा से गुजर रहा है।”

स्टालिन ने पूर्व केंद्रीय मंत्री डी राजा और कनिमोझी के साथ सोनिया गांधी से उनके 72वें जन्मदिन पर मुलाकात की। साथ ही सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी।

दिल्ली में 10 दिसंबर को होने वाली बैठक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने बुलाई है, जिसका मकसद 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए एक संभावित मोर्चा पर विचारमंथन करना है।

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही गंठबंधन धीरे-धीरे मजबूत हो रहा है। इससे पहले विपक्षी पटिर्यों को एकजुट करने के मकसद से चंद्रबाबू नायडू ने राहुल गांधी, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, येडीयू के पूर्व नेता शरद यादव समेत कई बड़े नेताओं से मुलाकात की थी। साथ ही यह संदेश दिया था कि यह सभी पार्टियां 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगी और जीत हासिल करेंगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Dec 2018, 5:25 PM
/* */