कोरोना की चपेट में आए MNS प्रमुख राज ठाकरे, मां और बहन भी संक्रमित, उद्धव ठाकरे ने फोन कर जाना हाल

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर मिलने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी चाची कुंडा ठाकरे और चचेरे भाई राज ठाकरे को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को मनसे से जुड़े नेताओं ने जानकारी देते हुए बताया कि राज ठाकरे के साथ उनकी मां कुंडा ठाकरे और बहन जयवंती भी हल्के लक्षणों के साथ कोरोना से संक्रमित हुई हैं। उनकी बहन को भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

राज ठकरे के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने पर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी चाची कुंडा ठाकरे और चचेरे भाई राज को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।


पार्टी के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज ठाकरे, उनकी बहन और मां ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 टीके की दोनों खुराकें ली हैं। नंदगांवकर ने बताया कि उनकी मां कुंडा ठाकरे पहले संक्रमित हुईं और बाद में राज और बहन जयवंती को भी यह संक्रमण हुआ। उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया है।

उनका इलाज कर रहे लीलावती अस्पताल के डॉक्टर जलील पार्कर ने बताया कि कुंडा ठाकरे को शुक्रवार को इलाज करकर घर भेज दिया गया, जबकि राज और उनकी बहन, जिनके लक्षण भी हल्के हैं, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। पार्टी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि राज ठाकरे का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं रह रहा था और उन्होंने अपनी सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था और बाद में कोविड-19 टेस्ट किया, जिसमें वह संक्रमित पाए गए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia