उत्तर प्रदेश: भीड़ की हिंसा ने फिर ली एक जान, चोरी के आरोपी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बरेली में भैंस चोरी करने के आरोप में 4 चोरों में से ग्रामीणों ने एक चोर को घेरकर मौत के घाट उतार दिया, जबकि 3 अन्य फरार हो गये। ग्रामीणों की पिटाई के बाद दम तोड़ने वाला युवक कैंट के ठिरिया निजावत खान निवासी शाहरुख खान दुबई में जरी का काम करता था

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी में एक बार फिर भीड़ द्वारा एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। यहां बरेली के भोलापुर डिंडोलिया में बेकाबू भीड़ ने चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार रात करीब ढाई बजे की है। भैंस चोरी करने पहुंचे चार चोरों को ग्रामीणों ने घेर लिया। इस बीच 3 चोर फरार होने में कामयाब हो गए। लेकिन भीड़ ने एक चोर को घेर लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद सुबह को फोन कर पुलिस बुलाकर उसे सौंप दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर की हालत चिंताजनक देखकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की पिटाई से दम तोड़ने वाला कैंट के ठिरिया निजावत खां निवासी शाहरुख खां दुबई में जरी का काम करता था। एक महीने पहले ही घर लौटा था। परिजनों का कहना है कि मंगलवार की रात को मुहल्ले का माजिद अली, पप्पू और एक अन्य बुलाकर ले गए थे।

खबरों के मुताबिक, ग्रामीणों को देख माजिद, पप्पू भाग खड़े हुए। जिसके बाद ग्रामीणों के हत्थे शाहरूख चढ़ गया। और उसकी जमकर पिटाई की गई। इसी दौरान मौका पाकर उसने दी गई दवा खा ली। सुबह करीब 10 बजे इलाज के दौरान शाहरुख की अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस ने हत्या और भैंस चोरी की दो एफआईआर दर्ज की हैं, जिनमें शाहरुख के साथियों को ही आरोपी बनाया, जबकि गांव वालों के नाम अज्ञात में रखे हैं, जबकि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 30 Aug 2018, 11:23 AM