दिल्ली में मॉब लिंचिंग! छह लोगों ने शब्बीर की पीट-पीटकर हत्या की, दो गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी

पुलिस को मंगलवार सुबह शब्बीर नामक शख्स त्रिलोकपुरी के सेंट्रल पार्क के बाहर गंभीर हालत में बेहोश पड़ा मिला था। उसके शरीर पर पांच चोटें थीं। गंभीर हालत देखते हुए उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया था, जहां 14-15 दिसंबर की दरम्यानी रात को उसने दम तोड़ दिया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है, जिसमें छह लोगों ने शब्बीर नाम के एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह सूचना मिली कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी में सेंट्रल पार्क के बाहर एक व्यक्ति बेहोश पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शब्बीर नाम के शख्स को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया। अधिकारी ने कहा कि उसके शरीर पर पांच चोटें थीं और डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताई जिसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।


हालांकि, घायल शब्बीर ने 14-15 दिसंबर की दरम्यानी रात को दम तोड़ दिया। एमएलसी और स्थानीय जांच के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 304 के तहत मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच शुरू की गई। जांच के दौरान दिल्ली के त्रिलोकपुरी निवासी एक आरोपी केशव को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी ने पांच और लोगों के नाम बताए, जिन्होंने 14 दिसंबर की देर रात शब्बीर के साथ मारपीट की थी।

आरोपी केशव को बुधवार को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इस बीच, पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने उक्त मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और अन्य को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia