हिमाचल में बागियों को मनाने में जुटी बीजेपी, खुद पीएम मोदी फोन करके कह रहे हैं चुनाव से हट जाओ, वीडियो वायरल

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बागी बीजेपी के लिए सिरदर्द बन गए हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीएम मोदी कथित तौर पर बागी उम्मीदवार को फोन करके चुनाव से हटने को कह रहे हैं। यह वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। नवजीवन इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है

वीडियो ग्रैब
वीडियो ग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

मैं कुछ नहीं सुनूंगा, तुम चुनाव से हट जाओ, बाकी सारी जिम्मेवारी मेरी... यह शब्द कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं, जो हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में में बीजेपी के बागी उम्मीदवार कृपाल परमार से खुद फोन करके चुनाव नहीं लड़ने को कह रहे हैं। इस बातचीत का कथित वीडियो तेजी से वापयरल हो रहा है। कृपाल परमार को कांगड़ा जिले की फतेहपुर सीट से टिकट नहीं मिला तो मैदान में निर्दलीय उतर गए। अब पीएम मोदी उन्हें फो करके कह रहे हैं कि चुनाव मत मत लड़ो।

इस वीडियो को युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कटाक्ष भी किया है कि, "क्या दिन आ गए हैं भारत के प्रधानमंत्री के..।" उन्होंने आगे कहा है कि हिमाचल में बीजेपी की हार निश्चित है और डर साफ झलक रहा है।

श्रीनिवास ने एक अन्य ट्वीट में चुनाव आयोग से इसका संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है कि हिमाचल में नामांकन वापस लेने की तारीख दो दिन पहले खत्म हो चुकी है, ऐसे में किसी प्रत्याशी को प्रभावित करने की कोशिश करना आचार संहिता का उल्लंघन है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia