मोदी के मंत्री ने ‘सुशासन बाबू’ के शासन पर उठाए सवाल, कहा, बिहार में है आपराधियों का बोलबाला

केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं शासन-प्रशासन के लिए चुनौती बन गई हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराधियों के मन से शासन के प्रति भय निकल गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि बिहार में अराजकता फैली है और अपराधियों के मन से शासन-प्रशासन के प्रति भय निकल गया है। हाजीपुर में पूर्व वार्ड पार्षद प्रत्याशी संजीव श्रीवास्तव की हत्या के बाद मंगलवार को पीड़ित परिवार से यहां मिलने पहुंचे कुशवाहा ने इस घटना की निंदा करते हुए इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल में शामिल आरएलएसपी के अध्यक्ष ने कहा, “बिहार में लगातार हो रही ऐसी घटनाएं शासन, प्रशासन के लिए चुनौती जैसी हैं। राज्य में अपराधियों के मन से शासन के प्रति भय निकल गया है। ऐसे मामलों में मुख्यमंत्री को संज्ञान लेना चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में रविवार को अपराधियों ने नगर परिषद के पूर्व वार्ड प्रत्याशी संजीव कुमार श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इससे पहले भी कुशवाहा बिहार की कानून-व्यवस्था और शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia