मोदी का ‘अघोषित आपातकाल’ धीमा जहर : यशवंत सिन्हा  

पूर्व वित्त मंत्री और हाल ही में बीजेपी छोड़ने वाले वरिष्ठ राजनीतिज्ञ यशवंत सिन्हा ने कहा है कि मोदी सरकार में अघोषित आपातकाल देश की राजनीति में धीमे जहर का काम कर रहा है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

IANS

पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नया हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी का अघोषित आपातकाल भारतीय राजनीति में डाला गया धीमा जहर है। पणजी में एक जनसभा में उन्होंने कहा कि आज लुंपेन तत्वों को बढ़ावा दिया जा रहा है।

यशवंत सिन्हा ने कहा कि “आज का आपातकाल भय का माहौल है, जोकि अघोषित रूप से बन गया है। ऐसा अचानक नहीं हुआ। इसलिए हमें पता नहीं चला। यह धीमा जहर है जो भारत की राजनीति में डाल दिया गया है।” उन्होंने कहा कि पहले का आपातकाल एक राजनीतिक फैसला था, लेकिन आज के आपातकाल में सांप्रदायिकता बेहद बड़ा तत्व है।

दिल्ली में अकबर रोड के साइन बोर्ड पर रातोंरात महाराणा प्रताप रोड के स्टिकर चिपकाए जाने की घटना पर उन्होंने कहा कि आज ऐसे ही तत्वों को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिससे पूरे देश में भय का माहौल बन गया है।

इस जनसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा और आम आदमी पार्टी के गोवा संयोजक एल्विस गोम्स भी मौजूद थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia