वीडियो: मोदी जी भूल गए हैं कि वे पीएम हैं: राहुल गांधी 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में दिए गए प्रधानमंत्री के भाषण पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री संसद में भूल जाते हैं कि वे पीएम हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नए सिरे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मोदी जी भूल जाते हैं कि वे देश के प्रधानमंत्री हैं, न कि विपक्ष के नेता। लोकसभा में पीएम मोदी के डेढ़ घंटे लंबे भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री को सवालों के जवाब देने चाहिए, वे इसके बजाए अपने हर भाषण में विपक्ष पर आरोप लगाते रहते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि , “70 सालों की बात करते हैं, मैं समझ सकता हूं। मगर आज बीजेपी की सरकार है। एनडीए की सरकार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी हैं। शायद नरेन्द्र मोदी जी भूल गए हैं कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं, विपक्ष के नेता नहीं हैं।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी के आद के भाषण पर शायराना अंदाज में भी निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “बहुत लम्बी थी साहेब की बात, सदन में दिन को बता दिया रात, अपनी नाकामियों पर डाले पर्दे, अफसोस भाषण से गायब थे देश के मुद्दे, प्रधानमंत्रीजी चुप्पी कब तोड़ेंगे राफेल डील पर आखिर कब बोलेंगे?”

राहुल गांधी ने कहा कि , “उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं. रफेल का सवाल पूछा जा रहा है, किसानों के भविष्य का सवाल पूछा जा रहा है, रोजगार का सवाल पूछा जा रहा है – जवाब नहीं दे रहे हैं, वो कांग्रेस पार्टी की बात कर रहे हैं ठीक है, उसकी जगह है, मगर ये उसकी जगह नहीं है।”

राहुल ने कहा कि, “आप पब्लिक मीटिंग में बात करना चाहते हैं, करिएगा मगर यहां पर देश को जवाब देना है। यहां आपको आरोप नहीं लगाना है। यहां आपको देश से सवाल नहीं पूछना है। देश को जवाब देना है और देश आपसे सवाल पूछ रहा है। किसानों का कैसा भविष्य होगा, युवाओं को आप दो करोड़ रोजगार कैसे देंगे ? रफाएल डील में घपला हुआ- हां या ना।“

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Feb 2018, 2:36 PM
/* */