राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा, कहा- एक साथ नहीं रह सकते हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर सात वैश्विक ब्रांडों को दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की। जिसमें भारत से बाहर जाने वाली कंपनियों के नाम थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने बुधवार को भारत से कुछ वैश्विक ब्रांडों के बाहर जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि 'हेट-इन-इंडिया' और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते हैं।

राहुल गांधी ने देश में बढ़ रही बेरोजगारी पर भी बात की और प्रधानमंत्री से "विनाशकारी बेरोजगारी संकट" पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि, "भारत में जो कंपनी काम कर रही थी वो बाहर चले गई हैं, 7 वैश्विक ब्रांड, 9 फैक्ट्रियां, 649 डीलरशिप, 84,000 नौकरियां," राहुल ने आगे लिखा कि मोदी जी, हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते। इसके बजाय भारत के विनाशकारी बेरोजगारी संकट पर ध्यान केंद्रित करने का समय।

आपको बता दें, राहुल गांधी ने ट्विटर पर सात वैश्विक ब्रांडों को दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की। जिसमें, साल 2017 में शेवरले, 2018 में मैन ट्रक्स, 2019 में फिएट और यूनाइटेड मोटर्स, 2020 में हार्ले डेविडसन, 2021 में फोर्ड और 2022 में डैटसन जैसी कंपनियां दिखाई गई। जो कि अब देश से बाहर चले गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia