वीडियो: देखें मोदी सरकार के मंत्री के सबरीमाला मामले पर कैसे बिगड़े बोल-कहा, यह दिनदहाड़े हिंदुओं का बलात्कार

बीजेपी नेता और कुछ केंद्रीय मंत्री अपने विवादित बयानों के जरिए अकसर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के दर्शन करने पर जो बयान दिया उसमें वे मर्यादा की सारी हदें लांघ गए।

फोटो :सोशल मीडिया
फोटो :सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

मोदी मंत्रिमंडल के कुछ मंत्री और कुछ बीजेपी नेता निरंतर विवादित बयान देते रहे हैं। और इस मामले में केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े सबसे आगे रहे हैं। लेकिन बुधवार को उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में न सिर्फ भाषा बल्कि सौम्यता की भी सारी हदें पार कर दीं। अनंत हेगड़ने सबरीमाला मंदिर के मुद्दे पर केरल सरकार को घेरते हुए बयान दिया। उन्होंने कहा कि सबरीमाला मंदिर मामले में केरल सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि मंदिर में महिलाओं का प्रवेश बिल्कुल ऐसा ही है जैसे दिनदहाड़े हिंदुओं से बलात्कार

यह पहला मौका नहीं है जब अनंत हेगड़े ने विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी उनकी जुबान से विवादित बातें निकली हैं। अनंत हेगड़े ने पिछले दिनों कहा था कि मौजूदा केंद्र सरकार संविधान बदलने के लिए बनी है और वह इसको बदलकर रहेगी। हालांकि इसके बाद उन्होंने इस बयान पर यू टर्न ले लिया था।

लोकप्रिय