रामदास अठावले हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद किया आइसोलेट, एनसीपी सांसद सुनील तटकरे भी अस्पताल में भर्ती

मोदी सरकार में सामाजिक न्याय राज्य मंत्री और रायगढ़ से एनसीपी सांसद सुनील तटकरे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दोनों नेताओं ने खुद ही यह जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले और रायगढ़ से नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सांसद सुनील तटकरे मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों नेताओं ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की पुष्टि की और अपने संपर्क में आए हुए लोगों को टेस्ट करवाने के लिए कहा।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ए (आरपीआई) के अध्यक्ष अठावले ने एक दिन पहले सोमवार को ही मुंबई के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री पायल घोष, सोनी कनिष्क, वकील नितिन सतपुते, रियल्टर योगेश करकरे और व्यवसायी अंकुश चापेकर औपचारिक को रूप से आरपीआई की सदस्यता दिलाई थी।

वहीं रायगढ़ से एनसीपी सांसद सुनील तटकरे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, "कल मुझे कोरोना के लिए परीक्षण किया गया था और आज मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं स्वस्थ हूं और एहतियात के तौर पर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हूं। आप सभी की सद्भावना और आशीर्वाद के साथ, मैं जल्द से जल्द आपकी सेवा में लौटूंगा।"

सुनील तटकरे के पिता ने आश्वासन दिया कि सांसद के स्वास्थ्य की स्थिति ठीक है, लेकिन एहतियात के तौर पर इलाज के लिए उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि इस हफ्ते, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास सहित कई अन्य हस्तियां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

लोकप्रिय
next