कांग्रेस की गारंटी से बौखलाए मोदी, 4 जून के बाद लंबी छुट्टी पर जाना पड़ेगा, यह जनता की गारंटी: जयराम

बिहार के नवादा में रविवार को एक चुनावी सभा में पीएम मोदी ने विवादित भाषण में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि उसके चुनाव घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप है और उसके नेताओं के बयानों में राष्ट्रीय अखंडता और सनातन धर्म के प्रति शत्रुता दिखाई देती है।

जयराम बोले- पीएम मोदी को 4 जून के बाद लंबी छुट्टी पर जाना पड़ेगा, यह जनता की गारंटी
जयराम बोले- पीएम मोदी को 4 जून के बाद लंबी छुट्टी पर जाना पड़ेगा, यह जनता की गारंटी
user

पीटीआई (भाषा)

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा रविवार को कांग्रेस के घोषणापत्र को मुस्लिम लीग की छाप बताने पर कांग्रेस महासिचव जयराम रमेश ने बीजेपी नेता पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि वह कांग्रेस की गारंटियों से घबराए हुए हैं और अपनी कुर्सी बचाने की बौखलाहट में बेबुनियाद बातें कर रहे हैं। चार जून के बाद उनको लंबी छुट्टी पर जाना पड़ेगा। यही भारत के लोगों की गारंटी है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने मोदी के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “भारत के लोग अब प्रधानमंत्री के झूठ से थक चुके हैं। चार जून के बाद उनको लंबी छुट्टी पर जाना पड़ेगा। यही भारत के लोगों की गारंटी है।” रमेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की 'पांच न्याय पचीस गारंटी' 10 साल के "अन्याय-काल" के बाद भारत के लोगों में एक नयी उम्मीद जगा रही है।


उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, “कांग्रेस पार्टी की पांच न्याय पच्चीस गारंटी भारत के लोगों में 10 साल के अन्याय-काल के बाद एक नयी उम्मीद जगा रही है। इस गारंटी कार्ड से घबराए हुए प्रधानमंत्री अपनी कुर्सी बचाने की बौखलाहट में बेबुनियाद बातें कर रहे हैं। भारत के लोग अब प्रधानमंत्री के झूठ से थक चुके हैं। चार जून के बाद उनको लंबी छुट्टी पर जाना पड़ेगा। यही भारत के लोगों की गारंटी है!”

लोकसभा चुनाव की मतगणना चार जून को होगी। दरअसल बिहार के नवादा जिले में रविवार को एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि उसके चुनावी घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप है और उसके नेताओं के बयानों में राष्ट्रीय अखंडता और सनातन धर्म के प्रति शत्रुता दिखाई देती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia