सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस की एक और कार्रवाई, हिरासत में लिया गया ये शख्स, हत्यारों से ये है कनेक्शन!

मोगा एसएसपी के मुताबिक इस मामले में मोगा पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद से दविंदर कला नाम के शख्स को हिरासत में लिया है। उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर मामले में एक और कार्रवाई की गई है। पंजाब की मोगा पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में हरियाणा के फतेहाबाद से एक और आरोपी को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक उसका नाम देवेंद्र उर्फ काला है। आपको बता दें, इससे पहले पुलिस ने फतेहाबाद के ही भिरड़ाना से पवन और नसीब को गिरफ्तार किया था।

खबरों के मुताबिक दोनों ने ही देवेंद्र उर्फ काला का हाथ होने की बात कही थी। तीनों का मूसेवाला के मर्डर में सीधा कनेक्शन होने की बात पंजाब पुलिस के सूत्र कह रहे हैं। मोगा एसएसपी के मुताबिक इस मामले में मोगा पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद से दविंदर कला नाम के शख्स को हिरासत में लिया है। उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

खबर है कि पुलिस को ये भी पता चला है कि काला ने पंजाब के रहने वाले दो लोगों केशव और चरणजीत सिंह को 16 और 17 मई को अपने घर पर शरण दी थी। दोनों का नाम भी मूसेवाला मर्डर केस में आ चुका है। पुलिस को इन सबके बारे में पवन और नसीब ने जानकारी दी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia