अस्पताल में हाल-चाल पूछने पहुंची हसीन जहां को शमी की दो टूक: ‘तुम्हें तो कोर्ट में देखूंगा’

देहरादून के अस्पताल में भर्ती भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से मिलने पहुंचीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने कहा कि शमी ने उनसे मिलने से मना कर दिया और कहा कि उन्हें कोर्ट में देख लेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां से विवाद खत्म होता दिखाई नहीं दे रहा है। अब हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर अस्पताल में नहीं मिलने का आरोप लगाया है। सड़क हादसे में घायल होने के बाद शमी देहरादून के अस्पताल में भर्ती हैं। हसीन जहां का कहना कि वे अस्पताल में उनसे मिलने गई थीं, लेकिन शमी ने मिलने से मना कर दिया और धमकी देते हुए यह भी कहा कि तुम्हें कोर्ट में देख लूंगा।

हसीन जहां ने यह भी कहा कि शमी बेटी से मिले और उसके साथ खेले भी, लेकिन शमी ने उनसे बात नहीं की। हसीन जहां ने कहा कि अस्पताल में शमी की मां एक अंगरक्षक की तरह व्यवहार कर रही थीं।

बीते 25 मार्च को देहरादून से लौटते वक्त रास्ते में शमी की कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई थी। हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के बाद उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। शमी के सड़क हादसे में घायल होने के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां ने दुख भी जताया था।

मोहम्मद शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां से घरेलू विवाद चल रहा है। शमी पर हसीन जहां ने घरेलू हिंसा के आरोपों के साथ मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे। हसीन जहां के आरोपों के चलते बीसीसीआई ने उनके कांट्रैक्ट को रोक लिया था और आरोपों की जांच की थी। हालांकि बाद में वे आरोपों से बरी कर दिए गए और उन्हें कांट्रैक्ट भी मिल गया। लेकिन शमी का उनकी पत्नी से विवाद सुलझा नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Mar 2018, 8:01 PM