कर्नाटक में बंदर ने फैलाई दहशत, 10 से ज्यादा महिलाओं को बनाया निशाना, लाठी लेकर चलने को मजबूर हुए लोग

बंदर लोगों पर, खासकर अविवाहित महिलाओं पर अचानक हमले कर रहा है। यह लोगों को काट रहा है और खरोंच मार रहा है। इसके डर से माता-पिता अपने बच्चों को घरों से बाहर भेजने से डर रहे हैं। गांव के लोग अपना काम छोड़कर बंदर को पकड़ने पर ध्यान देने को मजबूर हो गए हैं।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अधिकारी और निवासी एक बंदर को पकड़ने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जिसने 10 से अधिक महिलाओं पर हमला किया है। अंकोला के पास बब्रूवाड़ा गांव में एक सप्ताह से यह खतरा असहनीय हो गया है। बंदर के हमले से बचने के लिए गांव के लोग हाथ में लाठी लेकर चलने को मजबूर हैं।

बंदर लोगों पर, खासकर अविवाहित महिलाओं पर अचानक हमले कर रहा है। यह लोगों को काट रहा है और खरोंच मार रहा है। बंदर द्वारा एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर देने के बाद ग्रामीणों ने अपना धैर्य खो दिया है।


इस खतरे के कारण माता-पिता अपने बच्चों को उनके घरों से बाहर निकालने से डर रहे हैं। गांव के लोग अपना काम छोड़कर बंदर को पकड़ने पर ध्यान देने को मजबूर हो गए हैं। वन विभाग के अधिकारी, एनेस्थेटिक विशेषज्ञ और ग्रामीणों की एक टीम बंदर को पकड़ने के लिए लगातार संभव प्रयास कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia