मूसेवाला हत्याकांडः आरोपी गैंगस्टर टीनू पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार, आधी रात को जेल से निकलने पर उठे सवाल

टीनू के हिरासत से फरार होने पर मूसेवाला की मां चरण कौर ने पुलिस पर जेल में गैंगस्टरों की मदद करने का आरोप लगाया। उन्होंने पूछा कि टीनू जेल से कैसे बाहर निकला। मूसेवाला की 29 मई को मनसा जिले के जवाहरके गांव में शार्प शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी और जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी गैंगस्टर दीपक टीनू नाटकीय तरीके से पंजाब पुलिस की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) की हिरासत से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि मूसेवाला हत्याकांड में चार्जशीटेड टीनू को लेकर मानसा के सीआईए इंचार्ज अपनी प्राइवेट गाड़ी से मानसा जा रहे थे, तभी मौका देखकर वह फरार हो गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि टीनू को किसी से मिलने के लिए जेल से बाहर निकाला गया था। मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस उसे 4 जुलाई को दिल्ली की तिहाड़ जेल से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई थी। सीआईए प्रभारी की भूमिका संदेह के घेरे में है और पुलिस ने उसके भागने पर चुप्पी साध रखी है।


अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गैंगस्टर टीनू को आधी रात को जेल से क्यों निकाला गया और उसे कहां ले जाया जा रहा था। उसे पकड़ने के लिए विशेष रूप से पंजाब-राजस्थान सीमा पर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

टीनू के हिरासत से फरार होने पर मूसेवाला की मां चरण कौर ने पुलिस पर जेल में गैंगस्टरों की मदद करने का आरोप लगाया। उन्होंने सवाल किया कि टीनू जेल से कैसे भाग निकला। मूसेवाला की 29 मई को मनसा जिले के जवाहरके गांव में छह शार्प शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia