मोरबी पुल हादसा बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का परिणाम, गुजरात के CM को पद पर बने रहने का अधिकार नहीं: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, गुजरात में मोरबी पुल का पतन बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का परिणाम था। इस घटना में अपनी जान गंवाने वालों के लिए संवेदना, मुख्यमंत्री के पास पद पर बने रहने का कोई नैतिक आधार नहीं है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि मोरबी पुल गिरने के बाद भूपेंद्र पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, गुजरात में मोरबी पुल का पतन बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का परिणाम था। इस घटना में अपनी जान गंवाने वालों के लिए संवेदना, मुख्यमंत्री के पास पद पर बने रहने का कोई नैतिक आधार नहीं है।

सीएम केजरीवाल ने कहा, यह बड़े भ्रष्टाचार का मामला है और इसे दबाने के प्रयास किए जा रहा है। एक घड़ी कंपनी को पुल की मरम्मत करने का ठेका बिना किसी निविदा के दिया गया। प्राथमिकी में न तो कंपनी का नाम न ही मालिक का नाम है।


वहीं जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को पैसे दिए जाने के आरोप पर केजरीवाल ने कहा कि यह मोरबी पुल ढहने से ध्यान भटकाने की कोशिश है। उन्होंने कहा, पंजाब चुनाव से पहले उन्होंने कुमार विश्वास को लाया था, अब गुजरात का इतना बुरा हाल है कि पीएम मोदी को तिहाड़ में बंद सुकेश चंद्रशेखरन जैसे ठग की जरूरत है। यह मोरबी से ध्यान हटाने की कोशिश है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */