उत्तर प्रदेश: लखीमपुर में बड़ा हादसा, घाघरा नदी में पलटी लोगों से भरी नाव, 10 डूबे! बचाव कार्य जारी

सुबह यह दुर्घटना हो गई और इसमें नाव पलटने से 10 से ज्यादा लोग नदी में डूब गए हैं। फिलहाल मौके पर राहत कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि पानी में डूबने वाले बह गए हैं और उनकी तलाश जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिर धौरहरा तहसील थाना इसानगर क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में घाघरा नदी में एक नाव पलट गई। इस हादसे में 10 से ज्यादा लोगों के घाघरा नदी में बहने की खबर है। वहीं घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। आपको बता दें, घाघरा नदी में पानी का जल स्तर काफी बढ़ा हुआ है। जिसके कारण लोगों को खोजने में गोताखोरों को दिक्कत हो रही है।

10 लोगों के नदी में डूबने की खबर है

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह यह दुर्घटना हो गई और इसमें नाव पलटने से 10 से ज्यादा लोग नदी में डूब गए हैं। फिलहाल मौके पर राहत कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि पानी में डूबने वाले बह गए हैं और उनकी तलाश जारी है। स्थानीय लोगों की मानें तो मुताबिक सुबह कुछ लोग घाघरा नदी में नाव से जा रहे थे। नदी में पानी का बहाव काफी तेज थे और तभी नाव पलट गई।

पुलिस का कहना है कि नदी में डूबने वालों की संख्या कम या ज्यादा हो सकती है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे हैं और स्टीमर भी राहत कार्य में लगाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia