मुख्य समाचार

बिहार: लगातार बढ़ रही महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा, गया में पति को बंधक बनाकर पत्नी-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

बिहार के गया में मां-बेटी से गैंगरेप

पुलिस ने बताया कि गया के आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहा था। सोनडीहा गांव के पास 8-10 लोगों ने उसकी मोटरसाइकिल रोक ली। बदमाशों ने शख्स को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले सामने आने के बाद 12 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अुनसार, आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहा था, तभी सोनडीहा गांव के पास 8 से 10 लोगों ने मोटरसाइकिल रोक ली।बदमाशों ने शख्स को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी और बेटी को दूर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि करीब 12 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

बिहार में हाल में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा की घटनाएं:

  • 4 जून को मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र में 65 वर्षीय महिला से रेप
  • 9 जून को नालंदा में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया था
  • 29 मई को कैमूर में लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो समाने आया था
  • 25 अप्रैल को जहानाबाद में लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया था

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें