मध्य प्रदेश: सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया पुलिस पर पथराव और आगजनी

मध्य प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसे में एक ट्रक की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

IANS

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने एक वाहन को आग के हवाले कर दिया। पूरा मामला बरेला थाना इलाके का है। जहां एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ पास की एक चाय की दुकान में जा घुसा। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई। स्थानीय लोग भड़क गए और सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। इस बीच गुस्साई भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे वाहनों पर भी पथराव किया गया। हादसे से नाराज भीड़ ने वहां से गुजर रहे एक वाहन को भी आग के हवाले कर दिया। बाद में उच्च अधिकारियों के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के पहुंचने के बाद स्थित को काबू में किया जा सका। इलाके में अभी भी हालात तनावपूर्ण हैं। लेकिन इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मंडला-जबलपुर मार्ग पर शारदा मंदिर तिराहे के पास 21 फरवरी की सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदता हुआ एक चाय दुकान में घुस गया। दुकान में घुसने के बाद ट्रक पलट गया, जिसकी चपेट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। जबलपुर के पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने बताया कि हादसे में मृतकों की संख्या अब तक 8 हो चुकी है। हादसे में मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Feb 2018, 2:40 PM