मध्य प्रदेश के मंत्री का वोटरों को नोट बांटते वीडियो वारयरल, वहीं बीजेपी उम्मीदवार ने मांगा कांग्रेस के लिए वोट

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की गहमागहमी में नेताओं के तरह-तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं। एक वायरल वीडियो में शिवराज सरकार के मंत्री वोटरों को नोट बांटते दिखे हैं, तो एक अन्य वीडियो में बीजेपी उम्मीदवार कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव की घोषणा के साथ ही सियासी खेमों में खूब हलचल है। साथ ही नेताओं की बयानबाजी के साथ ही उनके अजीब-अजीब किस्म के वीडियो भी सामने आ रहे हैं। इसी गहमागहमी में मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री बिसहुलाल सिंह का ​वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वे नोट बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो कब का है और कहां का है सकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

कांग्रेस विधायक और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने बिसहूलाल सिंह की फोटो शेयर करते हुए चुनाव आयोग से इसका संज्ञान लेकर कार्यवाही करने की मांग की है।

'बीजेपी उम्मीदवार के दिमाग में फिट कांग्रेस'

इसी दौरान एक और वीडियो सामने आया है जिसमें बीजेपी के संभावित उम्मीदवार नारायण पटेल कांग्रेस के लिए वोट मांगते दिखे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पटेल लोगों को समझाते हुए कहते हैं कि “जैसे ही आप मतदान करने जाएं, तो उसमें सीधे पंजा ही दिखना चाहिए। कांग्रेस को ही वोट डालना है।“ इस पर आसपास मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इस पर पटेल को अपनी गलती का ऐहसास होता है और वह बगल में बैठे शख्स से कुछ पूछते हैं। फिर अकबका कर कहते हैं , “अरे पंजा नहीं फूल दिखना चाहिए।“ हंसते हुए कहते हैं कि “अरे अरे माफी चाहता हूं। गलती हो गई। पंजा नहीं फूल दिखना चाहिए।“ इसके बाद वह सिर की तरफ हाथ करते हुए कहते हैं कि “अरे कंप्यूटर में फिट है क्या करें।“

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia