राम मंदिर जमीन विवादः AAP सांसद के घर पर हमला, कहा- मेरी हत्या कर दो, लेकिन मंदिर का चंदा नहीं होने दूंगा चोरी

सांसद संजय सिंह ने कहा कि कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नही करने दूंगा। इसके लिए चाहे मेरी हत्या हो जाय।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम

आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर पर हमले की खबर है। इस बात की जानकारी खुद संजय सिंह ने दी है। AAP सांसद ने कहा कि उनके घर पर कालिख पोती है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरे घर पर हमला हुआ है। सांसद ने कहा कि कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नही करने दूंगा। इसके लिए चाहे मेरी हत्या हो जाय

आम आदमी पार्टी सांसद ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि मैं अभी अपने नॉर्थ एवेन्यू वाले घर पर हूं। अभी मेरे घर पर हमला हुआ है। आप सांसद ने कहा कि मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं बीजेपी सरकार और उनके गुंडों से आप जितने चाहे हमले करवा लें, चाहे मेरी हत्या करवा दें लेकिन मर्यादा पुरुषोत्तम राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में अगर चंदा चोरी करोगे तो एक नहीं एक हजार बार बोलूंगा।

संजय सिंह ने कहा कि यह 115 करोड़ हिंदुओं का अपमान है। ये करोड़ों राम भक्तों का अपमान है जिन्होंने अपना पेट काट कर श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए चंदा दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उस चंदे में चोरी हो रही है तो बार-बार उस सवाल को उठाउंगा। राज्यसभा सांसद ने कहा कि चंदा चोरों को पकड़ कर जेल में डाला जाना चाहिए।

गौरतलब है कि संजय सिंह ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय की भूमिका पर भी सवाल उठाए थे। आप सांसद ने कहा था कि चम्पत राय का झूठ पकड़ा गया। सिंह का आरोप है कि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपए कीमत की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदी। यह सीधे-सीधे धन शोधन का मामला है और सरकार इसकी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराये।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia