मुलायम सिंह यादव की हालत बेहद गंभीर! मेदांता अस्पताल के ICU में विशेषज्ञों की निगरानी में चल रहा है इलाज

मुलायम सिंह यादव को प्रोस्टेट से जुड़ी समस्या है। यही वजह है कि वह लगातार मेदांता अस्पताल के विशेषज्ञों की निगरानी में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ज्यादा खराब है। वह अस्पताल में भर्ती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव हालत बेहद गंभीर हैं। वह जीवन रक्षक दवाओं पर हैं। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल चिकित्सा निदेशक डॉ.संजीव गुप्ता ने बताया कि विशेषज्ञों की एक बड़ी टीम द्वारा अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज किया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत करीब तीन सालों से गड़बड़ चल रही है। बताया जाता है कि वह महीने में दो से तीन बार जांच के लिए अस्पताल में भर्ती होते रहे हैं। बीती अगस्त महीने से उनकी सेहत में गिरावट आई है।


मुलायम सिंह यादव को प्रोस्टेट से जुड़ी समस्या है। यही वजह है कि वह लगातार मेदांता अस्पताल के विशेषज्ञों की निगरानी में रहते हैं। इससे पहले उन्हें 15 जून को मेदांता में भर्ती कराया गया था। जहां रुटीन जांच के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके बाद से लगातार उन्हें किसी न किसी तरह की समस्या बनी रही।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia