मुंबई का बारिश से बुरा हाल, कई इलाकों में जलभराव, यातायात ठप, लोग फंसे

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का बारिश से बुरा हाल है। लगातार हो रही बारिश की वजह से शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया हैं। यातायात ठप हो गया है और लोग जहां-तहां फंस गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई में बारिश से हालात काफी बिगड़ गए हैं। लगातार बारिश से कई इलाकों में पानी का जमाव हो गया है। बीते 12 घंटों में मुंबई के कोलाबा इलाके में लगातार हुई बारिश ने बीते 46 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आज भी यानी गुरुवार सुबह से बारिश जारी है।

भारी बारिश को देखते हुए बीएमसी ने मुबंई वासियों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की है। गुरुवार को मुंबई में तेज हवाओं, बारिश और दोपहर 1 बजकर 51 मिनट पर हाई टाइड का अलर्ट जारी किया गया है। जिसके चलते लोगों से अपील की गई है।

वहीं रेलवे ट्रैक पर पानी भरने से मुंबई की मस्जिद और भायखला स्टेशन के बीच दो लोकल ट्रेनें फंस गई हैं। रेलवे कर्मचारियों ने सीएसटी से कर्जत जाने वाले 150 यात्रियों को बचाया है। भारी बारिश को देखते हुए राज्य के कई इलाकों में एनडीआरएफ की टीम तैनात की गई है. दक्षिण मुंबई के कई इलाके पानी से लबालब भरे हुए हैं, जिससे लोगों को आने-जाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

लोकप्रिय
next