मुंबई बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष बना बैंक डिफॉल्टर, करोड़ों के गबन का लगा आरोप, पोस्टर में छपी तस्वीर

मुंबई भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मोहित भारतीय की अखबार में तस्वीर छापकर उन्हें बैंक ऑफ बड़ौदा ने विलफुल डिफॉल्टर घोषित कर दिया है। बैंक का कहना है कि अव्यान ऑर्नामेंट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने बैंक से लिया कर्ज नहीं भरा है।

फोटो: सोशल मी़डिया 
फोटो: सोशल मी़डिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई बीजेपी के युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहित कम्बोज उर्फ मोहित भारतीय को बैंक ने डिफॉल्टर घोषित किया है। दरअसल बैंक ऑफ बड़ौदा ने मोहित भारतीय की अखबार में तस्वीर छाप कर उन्हें विलफुल डिफॉल्टर घोषित किया है। बैंक ऑफ बड़ौदा के मुताबिक अव्यान ऑर्नामेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने बैंक से लिया कर्ज वापस नहीं लौटाया है। जिसके चलते बैंक ने मोहित भारतीय औ डिफॉल्टर घोषित करते हुए तस्वीर अखबार में प्रकाशित की है।

डिफॉल्टर होने और तस्वीर अखबार में आने के बाद मोहित भारतीय ने चेतावनी दी है कि वह बैंक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। उनकी तस्वीर जारी की, जिससे उनकी काफी बदनामी हुई है। उन्होंने एक पत्र जारी करते हुए कहा है कि वह इस कंपनी में कोई पार्टनर नहीं थे, बल्कि पर्सनल गारंटर थे। साथ ही यह भी जानकारी दी कि वह बीते दो सालों में अपने हिस्से का 76 करोड़ रुपये लौटा चुके हैं।


मुंबई बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष बना बैंक डिफॉल्टर,  करोड़ों के गबन का लगा आरोप, पोस्टर में छपी तस्वीर

मोहित भारतीय ने अपनी सफाई में लिखा है, “2014 के इस मामले में लोअर कोर्ट से बैंक ऑफ बड़ौदा पहले मुकदमा हार चुकी है जो ऑन द रिकॉर्ड है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने जिस कंपनी का जिक्र करते हुए मेरी फोटो प्रकाशित की है, मैं उस कंपनी का प्रमोटर नहीं था, केवल पर्सनल गारंटर था। पर्सनल गारंटर के तौर पर मैंने दो साल में 76 करोड़ रुपए की अपने हिस्से की राशि चुका दी। अगर बैंक साबित कर दे कि मेरे ऊपर कोई पैसा बकाया है तो मैं पाई पाई चुका दूंगा।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */